Monday 19 October 2015

निफ्टी में 10000 का स्तर मुमकिन :MarketMagnify

बाजार में बॉटम बन चुका है। 2016 के अंत तक निफ्टी में 10000 तक के स्तर देखने को मिल सकते हैं। 2016 के अंत तक बाजार में 25 फीसदी के रिटर्न की उम्मीद है।
आरबीआई द्वारा दरों में कटौती के के बाद से बाजार के सेंटीमेंट में सुधार आया है। देश की आर्थिक गतिविधियों में भी गति आती दिख रही है। इस सबके बीच आगे चलकर एफआईआई के निवेश में अच्छी रिकवरी देखने को मिल सकती है।
आरआईएल की कमेंट्री काफी सकारात्म थी जिससे मार्केट सेंटीमेंट पर अच्छा असर देखने को मिलेगा। आईटी कंपनियों को रुपये का फायदा नहीं होगा। आईटी कंपनियों से ज्यादा रिटर्न की उम्मीद भी नहीं है।
इस समय निवेशकों को मिडकैप शेयरों से दूर रहना चाहिए। निवेश के लिए ऑटो, फार्मा और कैपिटल गुड्स सेक्टर काफी अच्छे हैं। गिरावट के बाद कैपिटल गुड्स शेयरों के वैल्युएशन काफी आकर्षक हो गए हैं। कैपिटल गुड्स शेयरों में गिरावट की कम और बढ़त की ज्यादा उम्मीद है। फार्मा सेक्टर का वैल्युएशन महंगा है और इस सेक्टर में आगे चलकर अंडरपरफार्मेंस भी देखने को मिल सकता है। फार्मा सेक्टर में सन फार्मा संदीप का पसंदीदा शेयर है।
एवीएशन सेक्टर पर बात करते हुए जेट एयरवेज में इंडिगो से बेहतर रिटर्न की उम्मीद है। इंडिगो में निवेश करने से बेहतर होगा कि जेट एयरवेज में निवेश करें।

For More Information :Intraday Trading Tips, Intraday Stock Tips,F&O tips,Stock Future Tips,
Intraday Tips ,Option Trading Tips,Stock Option Tips,Future & Option Tips,option tips

No comments:

Post a Comment